रेमंड समूह के चेयरमैन Gautam Singhania ने अपनी नई रेवुएल्टो के बारे में उनकी शिकायतों को नजरअंदाज करने के लिए लेम्बोर्गिनी की आलोचना की, तथा अहंकार और ग्राहक सेवा में कमी का हवाला दिया।
गौतम सिंघानिया ने ग्राहक सेवा के लिए लेम्बोर्गिनी की आलोचना की
रेमंड समूह के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक गौतम सिंघानिया ने इतालवी कार निर्माता Lamborghini पर “अहंकार” का आरोप लगाया है, क्योंकि उन्होंने अपनी कार में आई समस्या के बारे में उनसे संपर्क नहीं किया।
सिंघानिया ने इससे पहले X पर ट्वीट किया था कि उनकी लेम्बोर्गिनी रेवुएल्टो पूरी तरह से बिजली की खराबी के कारण मुंबई के ट्रांस-हार्बर लिंक पर फंस गई है।
उन्होंने रविवार को ट्वीट किया, “मैं भारत के प्रमुख @अग्रवाल_शरद और एशिया के प्रमुख फ्रांसेस्को स्कारदाओनी के अहंकार से हैरान हूं। किसी ने भी यह जानने के लिए संपर्क नहीं किया कि ग्राहक की समस्या क्या है।” लेम्बोर्गिनी इंडिया इस मामले के बारे में तुरंत संपर्क नहीं कर सका।
Gautam Singhania ने ग्राहक सेवा के लिए लेम्बोर्गिनी की आलोचना की
16 अक्टूबर को एक ट्वीट में सिंघानिया ने कहा था कि लेम्बोर्गिनी इंडिया और एशिया का नेतृत्व उनके पुराने वफादार ग्राहक होने के बावजूद उनसे संपर्क करने में विफल रहा।
“यह चौंकाने वाला है कि लेम्बोर्गिनी के भारत प्रमुख @अग्रवाल_शरद ने पुराने वफादार ग्राहक की समस्या के बारे में पूछने के लिए फोन करने की भी जहमत नहीं उठाई। क्या ब्रांड का अहंकार दूसरे स्तर पर पहुंच गया है?” उन्होंने ट्वीट किया।
इस महीने की शुरुआत में, सिंघानिया ने ट्वीट किया था कि वह अपनी नई लेम्बोर्गिनी रेवुएल्टो को टेस्ट ड्राइव के लिए ले जा रहे थे और पूरी तरह से इलेक्ट्रिकल फेल होने के कारण ट्रांस-हार्बर लिंक पर फंस गए।
उन्होंने कहा था, “यह बिल्कुल नई कार है। क्या इसमें विश्वसनीयता की चिंता है? डिलीवरी के 15 दिनों के भीतर मैंने तीसरी बार समस्याओं का सामना करते हुए सुना है।”
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भारत में लेम्बोर्गिनी रेवुएल्टो की कीमत करीब 8.89 करोड़ रुपये है।